शुक्रवार, 28 अप्रैल 2017

जोक्स- Jokes

Advertisements




****************
जब दो लडकियों आपस में मिलती हैं तो..
   एक selfi ले लेती हैं..
जब दो लड़के आपस में मिलते हैं तो ..
एक हाफ़ ले लेते है 
****************
पंजाबी : आज हमारे मुन्ने ने 
पहली बार आधा शब्द बोला !!
पड़ोसी : क्या बोला ??
पंजाबी : बहन
***************
सरकार के अनुसार अब से
अमीरी और गरीबी का पता 
सिम कार्ड से ही लगा लिया जाएगा
.

Airtel, idea, vodafone से 
नेट चलाने वाले अमीर, 
.
Jio में नेट चलाने वाले गरीबी रेखा 
के नीचे 
***************
लड़का- तुम अभी तक मुझसे नाराज़ हो?
लडकी- नहीं जानू।
लड़का- तो सलवार में ये 15-20 गांठे क्यों बांध के आई हो?
***************
Varun – तुम खाली पेट कितने सेब खा सकती हो ?
Alia – मैं 6 सेब खा सकती हूँ।
Varun – गलत , तुम सिर्फ 1 सेब खा सकती हो क्यूंकि जब तुम दूसरा खाओगी तो तुम्हारा पेट खाली नहीं होगा !
Alia: Wow superb joke. मैं अपने दोस्तों को बताऊंगी। ….
Aliya to Shraddha – तुम खाली पेट कितने सेब खा सकती हो ?
Shraddha – मैं 10 सेब खा सकती हूँ।
Alia – पागल … 6 बोलती तो मस्त joke सुनाती !!
***************
अबकी बार मोदी सरकार’ सुन सुन के पक चुके हैं..!!
तो सुनिए कुछ नया…!!
सुरक्षित काले मेरे बाल,
पागल हो गया केजरीवाल..
च्यवनप्राश हो सोना चाँदी,
नही जीतेगा राहुल गाँधी..
…उपर छतरी निचे छाया..
भाग अखिलेश मोदी आया।
***************
पप्पू रो रहा था
मम्मी – क्या हुआ क्यों जानवरों की तरह रो रहा है
पप्पू – मुझे स्कूल से निकाल दिया
मम्मी – क्यों तूने जरूर किसी की बैंड बजाई होगी
पप्पू – नहीं मैंने तो मच्छर मारा था बस
मम्मी – बस एक मच्छर मारने पे ही स्कूल से निकाल दिया
पप्पू –
.
.
.
.
वो मच्छर मैडम के गाल पर बैठा ना ना
मम्मी बेहोश

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comments