शुक्रवार, 11 मार्च 2016

जोक्स (Jokes)

Advertisements




Hoshiyaar Choohe

दो चूहे बाइक पर घूम रहे थे.
शेर के बच्चे ने लिफ्ट मांगी.
एक चूहा बोला – सोच ले !
फिर तेरी माँ कहीं ये न कहे
कि गुंडों के साथ घूमता है … ?
-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

I love you


बॉय: I love you <3 गर्ल: तुम पागल हो क्या ..... मैं शादी शुदा हूँ... मेरा पति है, और एक boyfriend भी है ऑफिस मे, और मेरा ex - boyfriend मेरे पड़ोस मे रहता है , और कल ही मेरे boss ने प्रपोज किया है और मै उन्हे मना नही कर सकती... और वैसे भी मेरा एक school friend के साथ सीरियस मैटर है.. बॉय: (काफ़ी देर देखने के बाद ) देख ले कहीं अड्जस्ट होता हो तो....
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Train mein Sardar Ji


ट्रेन में वार्निंग लिखी थी…
बिना टिकिट सफर करने वाले यात्री होशियार!
सरदारजी इतनी लाइन पढ़ कर बिफर गये:
वाहजी ये कोई बात हुई बिना टिकिट सफर करने वाला होशियार,
हमने टिकिट लिया तो हम बेवकूफ़
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Sardar Ji Ek Party mein


शादी की पार्टी में सरदार जी ने
खाने की प्लेट में टीशु पेपर देख सोचा
कि ये खाने की चीज है….
जैसे ही वह खाने लगा….
तो सारे सरदार भाई एक साथ चिल्लाये …
.
ओये मत खा, फीका है!!

























कोई टिप्पणी नहीं:
Write comments